Action India
अन्य राज्य

बालू को लेकर उपजे विवाद में फायरिंग, चार गिरफ्तार

बालू को लेकर उपजे विवाद में फायरिंग, चार गिरफ्तार
X

मेदिनीनगर । एएनएन (Action News Network)

ज़िले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सेमरटांड़ गांव में गोलीकांड के चार आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है। यह घटना आपसी रंजिश व वर्चस्व को लेकर गोली चलाई गयी थी। इस संबंध में एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि मई 17 मई को चैनपुर थाना अंतर्गत सेमरटांड गांव में श्यामा चौधरी पर जान मारने की नियत से गोली चलायी गई।

इस संबंध में चैनपुर थाना में मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी राजन कुमार व देवनंदन साव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इस मामले में अग्रतर अनुसंधान के क्रम में मंगलवार को एसपी अजय लिंडा के निर्देशानुसार सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन करते हुए शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया ।

इस क्रम में सेमरटांड गांव के जीतू विश्वकर्मा, राजेश कुमार, राजा कुमार एवं संतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त जीतू विश्वकर्मा ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि पूर्व की दुश्मनी एवं बालू के व्यवसाय में आपसी वर्चस्व को लेकर अपने सहयोगियों के साथ 17 मई को श्यामा चौधरी पर जानलेवा हमला किया था। तलाशी के क्रम में जीतू के पास से 7.65 का एक देसी पिस्तौल, मैगज़ीन और एक मोबाइल बरामद किया गया है। इस संबंध में चैनपुर थाना में मामला दर्ज कर सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Next Story
Share it