Action India
अन्य राज्य

ट्रक के धक्के से बाइक सवार महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने की सड़क जाम

ट्रक के धक्के से बाइक सवार महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने की सड़क जाम
X

भागलपुर । एएनएन (Action News Network)

भागलपुर मिर्जाचौकी एन एच 80 स्थित आमापुर गांव‌के समीप गुरुवार को ट्रक के धक्के से बाइक पर सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक मिर्जाचौकी की ओर से भागलपुर की ओर जा रही थी। मृतक महिला पुतल देवी उम्र 28 वर्ष अपने मायके घोघा थाना क्षेत्र के जानमोहम्मद गांव जा रही थी। इसी बीच वह घोघा गोलसड़क के पास लगी हटिया में सामान खरीदने लगी। कुछ सामान हटिया में नहीं मिला तो वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने 6 साल बेटे को साथ लेकर कहलगांव बाजार करने के लिए जा रही थी।

इसी दौरान आमापुर गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया और मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया। महिला मोटरसाइकिल से गिर कर ट्रक नीचे चली गयी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि 6 साल के उसके बेटे को भी मामूली चोट आयी है। मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति बाल- बाल बच गया। मृतक के पति मनोज मंडल ने बताया कि हम अपने घर बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के राजावर से अपने ससुराल भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र के जान मोहम्मदपुर आये थे।

उसने कहा कि ट्रक चालक की लापरवाही से मेरी पत्नी की जान चली गई। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शव को सड़क पर रख दिया और मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य सड़क को घंटों जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही घोघा थाना प्रभारी शंभू पासवान दल- बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रक को जब्त कर लिया। ग्रामीणों को काफी समझाने के बाद सड़क जाम हटा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया।

Next Story
Share it