Action India

वाटफोर्ड के खिलाफ करियर का सबसे अच्छा गोल किया : डेकन राइस

वाटफोर्ड के खिलाफ करियर का सबसे अच्छा गोल किया : डेकन राइस
X

लंदन । Action India News

वेस्ट हैम यूनाइटेड के मिडफील्डर डेकन राइस ने शुक्रवार को कहा कि वाटफोर्ड के खिलाफ 36वें मिनट में उनके द्वारा किया गया गोल उनके अब तक के करियर का सबसे अच्छा गोल था। पहले हाफ में इंग्लैंड के मिडफील्डर राइस ने 33 गज के दूरी से रॉकेट की गति से गोल दागकर अपनी टीम को 3-0 की बढ़त दिलाई थी।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने राइस के हवाले से कहा,"मैंने जो वाटफोर्ड के खिलाफ गोल किया है - यह केवल मेरा तीसरा गोल है! वार्म-अप में मैंने दो धमाकेदार गोल किये थे और नोबेस और लैड्स हमेशा प्रशिक्षण के दौरान मुझे शॉट के लिए कहते हैं, वे मुझे बताते हैं कि मुझे और अधिक शूटिंग करने की आवश्यकता है क्योंकि मेरे पास क्षमता है।"

राइस ने कहा,"जब गेंद नेट से टकराती है तो यह बहुत अच्छा एहसास होता है।" उन्होंने कहा, "हम मैच जीत रहे हैं और हमें विपक्षी टीमों को कम्फर्ट ज़ोन में जाने से रोकने की ज़रूरत है। हमने वाटफोर्ड के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया और उन्हें मैच में वापस आने से रोक। सौभाग्य से अंत में हमें जीत मिली।"

वेस्ट हैम यूनाइटेड ने चल रही प्रीमियर लीग में वाटफोर्ड को 3-1 से हराया। इस जीत के साथ, वेस्ट हैम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में एक और सीज़न के लिए क्वालीफाई कर लिया है,जबकि वाटफोर्ड के लिए अगले सत्र के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल हो गया है। वेस्ट हैम यूनाइटेड के वर्तमान में 37 अंक हैं और वह अंक तालिका में 15वें स्थान पर हैं जबकि वाटफोर्ड 34 अंकों के साथ 17वें स्थान पर है।

Next Story
Share it