Action India
Uncategorized

राजनाथ सिंह अपने संसदीय क्षेत्र की वीडियो कांफ्रेसिंग से कर रहे मॉनिटरिंग

राजनाथ सिंह अपने संसदीय क्षेत्र की वीडियो कांफ्रेसिंग से कर रहे मॉनिटरिंग
X

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

देश और सेना को कोरोना से लड़ने के लिए प्रेरित करने वाले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ की चिंता करते हुए वीडियो कान्फ्रेंसिंग से मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं।लॉकडाउन में लखनऊ के भाजपा के पदाधिकारियों और विभिन्न समितियों के सदस्यों से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रतिदिन की जानकारी ले रहे हैं। सांसद के रूप में उनके फोन भी कई भाजपा कार्यकर्ताओं को आया है। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उनकी बात प्रत्येक स्तर के कार्यकर्ता से हो रही है।
राजनाथ सिंह का लखनऊ में निजी आवास गोमतीनगर में है।

इसलिए वह गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति महासभा के सदस्य भी हैं। महासभा के महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ला से उनकी वार्ता हुई और इसके बाद राजनाथ सिंह ने गरीबों के लिए राशन भिजवाया। जिसको श्री शुक्ला से असहाय लोगों में वितरण करने को उन्हें निर्देशित किया। इसके बाद डॉ शुक्ला और उनके साथी गोमती नगर में वितरण कार्य में जुट गए।

शहरी इलाकों के मलीन बस्ती, कमजोर वर्ग के लोगों के बीच भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश और उनके सहायक के रूप में पुष्कर राशन और जरूरत की सामग्री ले कर लगातार वितरण कर रहे हैं। इस वितरण कार्य में उनकी ओर से कुछ सामाजिक संस्था के कार्यकर्ताओं को भी शामिल किया गया है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि हर विधानसभा क्षेत्रों में लॉक डाउन में कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन सामग्री और भोजन वितरित किया जा रहा है।

लखनऊ में पूर्व विधानसभा में विवेकानंद पुरी वार्ड के बड़ा चांदगंज, पुराना महानगर, लोहिया नगर वार्ड की बाल्मीकि बस्ती, विकासनगर के सेक्टर -2, सेक्टर -6 में, मध्य विधानसभा में हजरतगंज रामतीर्थ वार्ड के रामकृष्ण लेन, राजा राममोहन राय वार्ड की बालू अड्डा मलिन बस्ती, मालवीय नगर वार्ड के चिताखेड़ा, बशीरतगंज वार्ड, मौलवी गंज वार्ड की बस्तियों में, पश्चिम विधानसभा में हैदरगंज द्वितीय वार्ड के बुद्धेश्वर, आदर्श विहार, कल्बे आबिद प्रथम वार्ड के रुस्तम नगर, हैदरगंज तृतीय वार्ड के पारा मलिन बस्ती एवं कैंट विधानसभा में लाल कुआं वार्ड के हाता मातादीन, कैनाल मलिन बस्ती अंबेडकर नगर वार्ड द्वितीय की बस्तियों में तथा उत्तर विधानसभा में जानकीपुरम वार्ड के सेक्टर - आई, सेक्टर -जी , नवीन गल्ला मंडी के सामने मलिन बस्ती में सहित पुरे लखनऊ में अबतक 200 से ज्यादा स्थानोंं पर जरूरतमंदों को भोजन एवं भोजन सामग्री उपलब्ध कराई जा चुकी है।

Next Story
Share it