Select Page

‘आप-बीजेपी की खींचतान में दिल्लीवासी भुगत रहे खामियाजा’

‘आप-बीजेपी की खींचतान में दिल्लीवासी भुगत रहे खामियाजा’

मुकुंदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने जहांगीरपुरी मे किया जनसंपर्क, मिला जनता का प्यार

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
वोटिंग के दिन नजदीक आते ही मुकुंदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी श्याम सिंह ने अपने चुनाव प्रचार को रफ्तार दे चुके हैं। श्याम सिंह जहां चुनाव प्रचार को धार देते हुए कांग्रेस की नीतियों से लोगों को जागरूक कर रहे वहीं विरोधियों को भी आड़े हाथों ले रहे। श्याम सिंह जहां-जहां जनसंपर्क-पदयात्रा के लिए पहुंचते हैं उन्हें सुनने वालों की भीड़ लग जाती है। लोग कांग्रेस प्रत्याशी की भव्य स्वागत-अभिनंदन करते हैं और जीत का आर्शर्वाद देते हैं। इस मौके पर श्याम सिंह भी समर्थकों-कार्यकर्ताओं को निराश नहीं करते और सबका आभार प्रकट करते हैं। वहीं कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था। इस मौके पर भारी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे और श्याम सिंह के संग कदमताल करते हुए वोट मांगे। जनसंपर्क में श्याम सिंह के प्रति प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बहुत कुछ बयां कर रहा था।


विरोधियों पर साधा निशाना: श्याम सिंह जनता के बीच पहुंचकर जहां कांग्रेस की नीतियों से लोगों को अवगत करा रहें हैं, वहीं विरोधियों पर भी निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। श्याम ने कहा कि आप-बीजेपी में विकास कार्यों के नाम पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति जारी है, इसका खामियाजा दिल्ली की जनता को भुगतना पड़ रह है।

श्याम सिंह ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 15 वर्षों में दिल्ली में एक भी विकासात्मक कार्य नहीं किए। भाजपा के 15 वर्षों के भ्रष्ट शासन और आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार के 8 वर्षों के कुशासन ने दिल्ली को बदहाल, प्रदूषित, गंदगी भरी और कूड़े के ढेरों से पाट दिया है। श्याम सिंह ने सबका जताया आभार: इस मौके पर श्याम सिंह ने कहा कि आप सबका प्यार ही मुझे ताकत देता है। आज आप सबका प्यार पाकर मैं खुद को भावुक और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैं आज जनता से जो भी वादे करुंगा, निश्चित तौर पर मैं 100 प्रतिशत उन्हें पूरा करुंगा। मुकुंदपुर वार्ड को स्वच्छ और सुंदर होने के साथ-साथ क्षेत्र की सभी समस्याओं का भी हर करुंगा। इस दौरान बड़ी संख्या में समर्थक साथ रहे।

Advertisement

Advertisement