Select Page

दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर को वकील पति ने पीटा, वीडियो वायरल

दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर को वकील पति ने पीटा, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। द्वारका जिले के नजफगढ़ थाना इलाके से एक महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ पिटाई का वीडिया सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिटाई का आरोप महिला के पति पर है, जो पेशे से वकील है। महिला सब इंस्पेक्टर के मुताबिक ,वो दिल्ली के बरवाला गांव में रहती है। पति अक्सर बदसलूकी करता है।

11 नवंबर को पीड़िता जब अपनी बहन के यहां थी तब आरोपित तरुण डबास तीन गाड़ियों में अपने साथियों के साथ आया और पीड़ित और उसके बहन के साथ मारपीट की और उसे धमकाया। इसके पहले चार सितंबर को भी मारपीट की थी और धमकी दी थी। साथ ही पीड़ित महिला सब इंस्पेक्टर डोली ने मारपीट का वीडियो ट्वीट कर लिखा कि मैं दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर हूं और अभी मैटरनिटी लीव पर हूं। आज मेरे पति एडवोकेट मिस्टर तरुण डबास निवासी गांव- बरवाला, सेक्टर-36, रोहिणी, दिल्ली मेरे घर आए और मुझे बेरहमी से पीटा है।

इस घटना को देखते हुए दिल्ली की महिला अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने भी कड़ी फटकार लगाई उन्होंने ट्विट कर लिखा कि दिल्ली पुलिस की सब-इंस्पेक्टर के साथ उसका पति कई महीनो से मार पीट कर रहा है पर कोई एक्शन नहीं हुआ। पुलिस ही ट्विटर पर मदद मांगने को मजबूर है। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं, सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ही सुरक्षित नहीं होंगी तो आम महिला कैसे सुरक्षित होंगी।

Latest News

Advertisement

Advertisement