Top
Action India

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोना संक्रमण नहीं, रिपोर्ट निगेटिव आई

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोना संक्रमण नहीं, रिपोर्ट निगेटिव आई
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं। उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनकी हालत स्थिर है, हालांकि उन्हें अभी भी बुखार है। देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को सोमवार रात तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके शरीर में ऑक्सीजन लेवल में गिरावट आने के बाद मंगलवार को कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी तबीयत बिगड़ गयी थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। हालांकि उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में सोमवार तक कोरोना के 1647 नए मामले सामने आने के बाद कुल संख्या बढ़कर 42,829 हो गयी है।

वहीं मृतकों का आंकड़ा 1400 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि पिछले 24 घंटे में 73 मरीजों की मौत हुई है। दिल्ली में 12 से 14 जून के बीच रोजाना दो हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

Next Story
Share it