Action India
दिल्ली

सड़क हादसे में युवक की मौत

सड़क हादसे में युवक की मौत
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


बाहरी उत्तरी जिले के अलीपुर इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में शर्मनाक बात यह रही कि शव सड़क पर पड़ा रहा और कई वाहन उसके ऊपर से गुजरकर अपनी राह पकड़ते रहे। आलम यह रहा कि मृतक के शरीर के अनगिनत टूकड़े हुए जो सड़क पर दूर दूर तक बिखरे हुए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टूकड़ों को इक्ट्ठा किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बीते सोमवार एक बजकर 47 मिनट पर कॉल मिली थी। कॉलर ने बताया कि अलीपुर स्थित खामपुर लाल बत्ती के पास एक्सिडेंट हुआ है। मौके पर एक ब्रेजा कार खड़ी है और एक युवक के शरीर से कई गाड़ियां उतर गई हैं। पुलिस बाईपास से सिंघु बोर्डर की तरफ जाने वाले रोड पर पहुंची।

हरियाणा नंबर की सफेद रंग की ब्रेजा कार क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी थी। पास ही सड़क पर एक आदमी मृत हालत में पड़ा था,जिसकी टांग अलग थी। जबकि बाकी शरीर का मांस सड़क पर बिखरा हुआ था। शव के टूकड़ों को इक्ट्ठा करके बाबू जगजीवन राम अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया। मृतक के पास से ऐसी कोई चीज नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके, उसकी उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस आस-पास के थानों में संपर्क कर मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है।

Next Story
Share it