Action India
दिल्ली

कारोबारी से कैश लूटने की गुत्थी सुलझी, चार गिरफ्तार

कारोबारी से कैश लूटने की गुत्थी सुलझी, चार गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

मध्य दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में दूध कारोबारी से कैश लूटने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। बदमाशों ने मीट काटने वाला बड़ा छुरा (चॉपर) दिखाकर कारोबारी को लूटा था। पुलिस ने इस संबंध में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान अरुण उर्फ होमगार्ड (24), सालू उर्फ दीपक भट्ट (22), अरुण उर्फ डाटला (23) और अरुण (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से लूटे गए कैश में से 16200 रुपये और वारदात में इस्तेमाल छुरा बरामद कर लिया है। पकड़े गए सभी आरोपी नशे के आदी हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

मध्य जिले की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि 10 जनवरी की सुबह छह बजे आनंद पर्वत इलाके में लूट की एक कॉल मिली थी। टीम वहां पहुंची तो पीड़ित विजय कुमार ने बताया कि वह फरीदपुरी, शौचालय के पास छोटे टेंपो से दूध उतरवा रहे थे। इस दौरान चार युवक वहां पहुंचे। आरोपितों ने उनको छुरा दिखाकर कैश लूट लिया। बाद में जान से मारने की धमकी देकर आरोपित फरार हो गए।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे 40 सीसीीटीवी कैमरों की पड़ताल की। जांच के बाद पुलिस ने आरोपितों को आनंद पर्वत की झुग्गियों से दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि नशे की लत पूरी करने के लिए इन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। अरुण उर्फ होमगार्ड के खिलाफ पहले से मारपीट का एक मामला दर्ज है।

Next Story
Share it