Action India
दिल्ली

दूध के केन में करते थे हथियारों की सप्लाई, दो गिरफ्तार

दूध के केन में करते थे हथियारों की सप्लाई, दो गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


द्वारका जिला के एएटीएस (एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड) ने एक ऐसे गैंग के दो बदमाशों को दबोचा है जो दूध के केन में हथियार छिपाकर सप्लाई कर रहे थे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सेक्टर-2, पलवल, हरियाणा निवासी कुलदीप (40) और गांव मकदौला, गुरुग्राम, हरियाणा निवासी दिलबाग उर्फ बागे (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 10 पिस्टल, दो कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद की है। गैंग का सरगना जेवर, हरियाणा निवासी भारत अभी फरार है।

पुलिस की गई टीमें उसकी तलाश कर रही है। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया है कि गैंग दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को मुंहमांगे दामों पर हथियार बेच रहा था। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।


द्वारका जिले के डीसीपी शंकर चौधरी ने बुधवार को बताया कि पिछले काफी दिनों से उनकी टीम अवैध हथियारों का धंधा करने वालों का पता करने का प्रयास कर रही थी। उस दौरान जिले के एएटीएस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश हरियाणा से हथियार लाकर दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई कर रहे हैं। 22 नवंबर को टीम को सूचना मिली कि आरोपित रावता मोड़, जाफरपुर के पास बाइक से आने वाले हैं।


सूचना के बाद टीम ने वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस दौरान एक बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे। इनकी बाइक पर दूध की बड़ी-बड़ी केन लदी थी। मुखबिर के इशारे पर पुलिस ने दोनों की तलाश ली तो उनके पास से एक-एक पिस्टल व एक-एक कारतूस बरामद हुआ। दूध की केन की तलाशी लेने पर दूध के अंदर छिपाकर रखी गई बाकी आठ और पिस्टल को पुलिस ने बरामद किया।


आरोपितों ने बताया कि वह गैंग लीडर भारत के कहने पर हथियार लेकर दिल्ली आए थे। पुलिस ने जाफरपुर थाने में इनके खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी किसको और कहां हथियार देने जा रहे थे, द्वारका जिला पुलिस उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Next Story
Share it