Top
Action India

लापता बच्चे को पुलिस ने कुछ घंटो में खोज निकाला

लापता बच्चे को पुलिस ने कुछ घंटो में खोज निकाला
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

बाहरी उत्तरी जिले के बवाना पुलिस ने एक छह साल के लापता बच्चे को तलाशने के लिए 10 टीमों को जिम्मा सौंपा। बच्चे को तलाशने के लिए सौ से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। बच्चे को कुछ ही घंटों में तलाशकर उसके परिवार को सौंपकर उसकी खुशियों को वापिस कर दिया।


डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि बवाना पुलिस को रविवार रात करीब सवा नौ बजे विजय कॉलोनी बवान में रहने वाले एक छह साल के बच्चे के लापता होने की जानकारी मिली। एसएचओ दर्शन लाल ने मामले को गंभीरता से लिया। पुलिस की 10 टीमों को बच्चे को तलाशने का जिम्मा सौंपा गया। उसके परिवार से संपर्क कर किसी संदिग्ध फोन के आने व किसी रंजिश के बारे में भी पता किया। दूसरी तरफ पुलिस टीम ने बच्चे के लापता होने वाली जगह से जाने वाले हर एक रूट पर लगे सौ से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। आरडब्ल्यूए और एडब्ल्यूए से संपर्क कर सहायोग मांगा। सोशल मीडिया पर बच्चे के बारे में जानकारी दी गई।


सभी बीट अफसरों को अपने अपने इलाके में बच्चे के बारे में जानकारी जुटाने के निर्देश दिये। ई रिक्शा आदि वाहनों के जरिये लाउड स्पीकर से बच्चे के बारे में जानकारी दी और पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा गया। इस बीच एक महिला ने पुलिस से संपर्क कर बच्चे को उनको सौंपा, जिसने बताया कि बच्च। उसी को मिला था। जो काफी रो रहा था। उसने कई घंटे तक बच्चे के परिवार को तलाशने की खुद कोशिश की थी। बच्चा अपने परिवार के बारे में कुछ बता नहीं पा रहा था।

Next Story
Share it