Action India

पुलिस ने परिवार को सौंपी उनकी खोई हुई बिटिया

पुलिस ने परिवार को सौंपी उनकी खोई हुई बिटिया
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


दिल्ली पुलिस ने एक बाद फिर एक परिवार को उनकी खोई हुई खुशियों को मिलवाया है। ताजा मामला रोहिणी जिले के बुध विहार का है। यहां पुलिस ने एक लापता किशोरी को उसके परिवार वालों से मिलवाया है। परिवार ने दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा किया है। पुलिस टीम ने परिवार और किशोरी की कॉउंसलिंग करके उनको समझाया भी है।

पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि बीते रविवार को शाहबाद डेयरी थाने में एक परिवार ने अपनी 14 साल की किशोरी के अचानक घर से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस टीम किशोरी के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही थी। किशोरी की मां ने पुलिस को बताया था कि वह झुग्गी नंबर बी-5, प्रकाश विहार, शाहबाद, दौलतपुर, में रहती है। शाम करीब चार बजे किशोरी घर से निकली थी। जब वह काफी देर तक वापिस नहीं आई। उसको तलाशने के लिए वह और परिवार के अन्य सदस्य इलाके में निकले। घंटों तक उसको काफी दूर तक तलाशाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं मिली। इस बीच बुद्ध विहार थाने में तैनात महिला हेड कांस्टेबल ज्योति और मासूम अली जो कि कई बच्चों को उनके परिवार वालों से मिलवा चुके हैं। उनको भी किशोरी को तलाशने का जिम्मा सौंपा गया था।

परिवारवालों और उनके रिश्तेदारों व किशोरी की सहेलियों से पूछताछ करने के बाद कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर किशोरी के रूट के बारे में पता करने की कोशिश की गई। किशोरी का फोटो बीट अफसरों के व्हाट्सएप ग्रुप पर अपलोड किया गया। इस बीच पुलिस को किशोरी के बवाना इलाके में होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंचकर किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया। किशोरी को मामले के संबंधित आईओ और माता-पिता को सौंप दिया गया है।serer

Next Story
Share it