Action India

डिलीवरी वैन ने हेड कांस्टेबल को मारी टक्कर, मौत

डिलीवरी वैन ने हेड कांस्टेबल को मारी टक्कर, मौत
X

नई दिल्‍ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

राजधानी में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हर्ष विहार इलाके का है। यह हादसा हर्ष विहार के सबोली एक्सटेंशन के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार डिलीवरी वैन की टक्कर से बुलेट सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान अशोक नगर निवासी दुर्गेश (40) के रूप में हुई है। दुर्गेश दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल थे और पूर्वी जिले के प्रीत विहार थाने में तैनात थे। पुलिस ने आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक हेड कांस्टेबल दुर्गेश कुमार अपने परिवार के साथ अशोक नगर की गली नंबर-7ए स्थित घर में रह रहे थे। दुर्गेश के परिवार में उनकी पत्नी, 13 साल का बेटा और एक 5 साल की बेटी है। दोनों बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि पत्नी घरेलू महिला हैं। दुर्गेश परिवार में अकेले कमाने वाले थे। दुर्गेश की आकस्मिक मौत से परिवार सदमे में है।

डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि डीडी नंबर-36 ए के अनुसार, यह सड़क हादसा रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे साबोली एक्सटेंशन फ्लाईओवर के पास स्थित शमशान घाट के पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार डिलीवरी वैन टैंपो ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुलेट सवार हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को तत्काल ही पास के अस्पताल और फिर वहां से डॉ. हेडगेवार अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोपित डिलीवरी वैन के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान सबोली गांव निवासी नरेश कुमार के रूप में हुई है।

Next Story
Share it