Action India

पड़ोसियों ने युवक और उसके दोस्तों पर चलाई गोलियां

पड़ोसियों ने युवक और उसके दोस्तों पर चलाई गोलियां
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


उत्तर-पूर्वी दिल्ली जाफराबाद इलाके में सोमवार रात पड़ोसियों ने एक युवक और उसके दोस्तों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसां दी। गनीमत यह रही कि गोली किसी को लगी नहीं। इसके बाद आरोपितों ने पीड़ितों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में पड़ोसी अमित कुमार व इसके दोस्त निशांत और श्रीराम जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई।

छानबीन के दौरान पुलिस को घटना स्थल से सात खोखे बरामद हुए। जाफराबाद थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में कुछ आरोपितों को हिरासत में लिया है, जिनसे से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित अमित कुमार (31) परिवार के साथ गामड़ी रोड, घोंडा में रहते हैं। उनका एक घर अशोक मोहल्ला में भी है। इसी घर में अमित घर के नीचे बिजली उपकरण की दुकान चलाता है। बीते पांच सितंबर को वह दुकान पर मौजूद था। इस बीच उनके पड़ोस में रहने वाले सुमित उर्फ सोनू से उनकी तू-तू-मैं-मैं हो गई।

विवाद के दौरान सुमित का भाई चेतन और दोस्त यासिर भी कुछ युवकों के साथ वहां पहुंच गए। आरोपितों ने अमित के साथ जमकर गाली-गलौज की। बाद में आरोपी फिर देख लेने की धमकी देकर चले गए। अमित ने सुमित के पिता से इसकी शिकायत की। आरोप है कि सोमवार देर रात को अमित मौजपुर वाले मकान की छत पर अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ।

इसी दौरान सुमित अपने भाई चेतन, दोस्त यासिर और अन्य दोस्तों के साथ उसकी छत पर पहुंच गया। आरोप है अमित को देखते ही सुमित ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं। इसके बाद आरोपितों ने लाठी डंडों से उन पर हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है।

Next Story
Share it