Top
Action India

हौज खास में पूर्वोत्तर की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला, डीसीडब्लयू ने पुलिस को भेजा नोटिस

हौज खास में पूर्वोत्तर की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला, डीसीडब्लयू ने पुलिस को भेजा नोटिस
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

सोशल मीडिया पर मंगलवार से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया गया है की कुछ लड़कों ने पूर्वोत्तर की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की और उनसे उनका रेट पूछा। आक्रोशित लड़कियों ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया। वीडियो में लड़के माफी मांगते नजर आ रहे हैं। 10 मिनट के इस वीडियो में पीड़ित लड़कियां अपनी आपबीती भी बता रही हैं। लड़कियों के अनुसार जब वो रात में हौज खाज में खड़ी थी तो लड़कों के ग्रुप ने उन्हें रोका और उनसे पूछा की "तुम्हारा रेट कितना है"। जब लड़कियों ने आक्रोशित होके वीडियो बनानी शुरू की री तो लड़के वीडियो में माफी मांगते नजर आए। मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

स्वाति ने ट्वीट कर ये जानकारी दी और कहा की ये मामले बेहद गंभीर है और इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करने की आवश्यकता है। स्वाति ने कहा, पूर्वोत्तर की लड़कियों के साथ हुई ये घटना की वीडियो जब मैनें देखी तो बहुत बुरा लगा और साथ ही गुस्सा भी आया। कैसे बदमाशों की दिल्ली में इतनी हिम्मत है की किसी महिला से जाकर ऐसी बात कर सकें। यदि छेड़छाड़ के खिलाफ कड़े कदम नहीं उठाए गए तो ये काम करने वालों के हौसले कभी कम नहीं होंगे।

हमने इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज मामले में एफआईआर दर्ज करने को कहा है। मामले की जल्द से जल्द जांच हो और दोषियों को सजा मिले। दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि उक्त घटना में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। फिलहाल पुलिस शिकायतकर्ता का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

Next Story
Share it