Action India
दिल्ली

पुलिस ने पांच विदेशियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पांच विदेशियों को किया गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


बाहरी दिल्ली के निहाल विहार में बिना वीजा पासपोर्ट के रह रहे विदेशी नागरिक घर में ही अवैध बार बनाकर शराब पिला रहे थे। पुलिस ने अवैध बार पर छापेमारी कर पांच विदेशियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान दिव्य, राजकुमार, डेविडिन एकल और जस्टिन के रूप में हुई है। सभी किराए के मकान पर चंदर विहार निहाल विहार इलाके में रह रहे थे। जिनके बारे में एफआरआरओ और उनकी एंबेसी के अधिकारियों जानकारी दी गई है।

डीसीपी परविंदर सिंह ने मंगलवार को बताया कि निहाल विहार पुलिस इलाके में रहने वाले विदेशी नागरिकों पर खासतौर पर नजर बनाए रखती है, क्योंकि कई बार उनकी गलत गतिविधियों के बारे में सूचनाएं मिलती रहती हैं। बीते रविवार को पुलिस को सूचना मिली। चंदर विहार इलाके में एक विदेशी नागरिक की रसोई में अवैध तरीके से बार चल रहा है।

एसएचओ महावीर सिंह की देखरेख में पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी की। पांच विदेशी नागरिकों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि कुछ भागने में सफल रहे। पुलिस को मौके पर से व्हिस्की और बीयर सहित 125 बोतल अवैध शराब बरामद की, जिसमें हेनेकेन बियर 66 बोतलें, बडवाइजर बियर 23 बोतलें, किंगफिशर बियर 32 बोतलें, मैकडॉवेल व्हिस्की दो बोतलें और जॉगर रम की दो बोतलें थी।

पकड़े गए पांचों विदेशी नागरिकों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह काफी समय से यहां पर अवैध तरीके से रह रहे हैं। इनमें कुछ पढ़ाई व कुछ कारोबार का वीजा लेकर भारत आए थे। वह दिल्ली समेत कई शहरों में ठहरे थे। वीजा खत्म होने के बाद वह वापिस नहीं गए। जिनके बारे में अब पूरी जानकारी उनकी एबेसी के अधिकारियों से लेने की कोशिश की जा रही है।

Next Story
Share it