Action India

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपित हुआ गिरफ्तार

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपित हुआ गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़


उत्तरी जिला के स्पेशल स्टाफ ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे एक भगोड़े आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान करावल नगर निवासी राहुल (32) के रूप में हुई है। वर्ष 2019 में इसने अपने एक जानकार के साथ मिलकर शाहदरा जिले के फर्श बाजार में एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया था।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। वारदात के बाद लगातार आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने एक सूचना के बाद आरोपित को खजूरी चौक, भजनपुरा इलाके से दबोच लिया। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

उत्तरी जिले के डीसीपी अंटो अल्फांस ने बुधवार को बताया कि पिछले काफी समय से भगोड़े अपराधियों की जानकारी जुटाने में लगा था। इसी कड़ी में सोमवार को इनकी टीम को सूचना मिली कि सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित जिसे अदालत ने भगोड़ा घोषित किया हुआ है, वह खजूरी चौक, भजनपुरा के पास आने वाला है। सूचना के बाद फौरन एक टीम का गठन किया गया।

इसके बाद आरोपित को सोमवार शाम को दबोच लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसने अंबिका विहार का अपना मकान छोड़ दिया था। अभी वह लोगों से छिपकर करावल नगर के रामा गार्डन इलाके में रह रहा था।

पहले राहुल कटिंग का काम करता था। लेकिन आजकल वह बेरोजगार चल रहा था। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। राहुल की गिरफ्तारी की सूचना फर्श बाजार थाना पुलिस को दे दी गई है।

Next Story
Share it