Top
Action India

महिला की बहादुरी से झपटमार हुए पस्त

महिला की बहादुरी से झपटमार हुए पस्त
X

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज़

सन लाइट इलाके में गुरुवार को ऑटो सवार एक महिला का बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की। महिला ने बैग कसकर पकड़ा हुआ था, जिस कारण वह इस खींचातानी में सड़क पर आ गिरी। कुछ दूर तक बदमाश महिला को घसीटते हुए आगे तक ले गए, लेकिन महिला की बहादूरी के आगे बदमाश पस्त हो गए। आखिरकार, उन्हें खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा। लेकिन इस वारदात में महिला जरुर घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर जाना पड़ा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है।


पुलिस ने बताया, सुंदर नगरी इलाके में पीड़िता वर्षा परिवार के साथ रहती है। वह अक्सर ऑटो से इस्कान टैंपल जाती थी। शाम को भी वह गई थी जहां से ऑटो से वापस घर लौट रही थी। इसी दरम्यान बाइक सवार बदमाशों ने मौका देख उसका बैग खींचने की कोशिश की। वर्षा ने बैग को कसकर पकड़ा हुआ था, जिस वजह से बदमाश द्वारा की गई छीना झपटी में वह चलते ऑटो से नीचे गिर गई। फिर भी महिला ने बैग नहीं छोड़ा।


बैग हाथ में फंसी रहा और बदमाश उसे अपनी तरफ खींचने की पुर जोर कोशिश करते रहे। महिला बाइक के साथ कुछ दूर घसीटते चली गई। महिला की हिम्मत के कारण बदमाशों के हौसले पस्त हो गए और उन्हें वापस बिना बैग लूटे ही जाना पड़ा। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस को ऑटो चालक मोहम्मद आरिफ ने जानकारी दी यह महिला बीते पंद्रह साल से उसके ऑटो से आ जा रही है।

Next Story
Share it