Action India
अन्य राज्य

उपायुक्त ने लोगों से की अपील, सामाजिक दूरी का पालन करें

उपायुक्त ने लोगों से की अपील, सामाजिक दूरी का पालन करें
X

रांची । एएनएन (Action News Network)

रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे ने रांचीवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचें, दूसरों को भी बचाएं, सामाजिक दूरी का पालन करें। इस बात का हमेशा ध्यान रखें। साथ ही, ठीक हो कर लौटने वाले मरीजों के साथ किसी भी प्रकार का सामाजिक दुर्व्यवहार न करें। इसके लिए खुद और दूसरों को भी जागरुक करें।

जिले के लिए अच्छी और पॉजिटिव खबर

उपायुक्त ने कहा कि यह हमारे जिला के लिए एक अच्छी एवं पॉजिटिव खबर है।जल्द ही हम सभी कोरोना के खिलाफ़ इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे और जनजीवन पटरी पर लौट आएगी।

23 मरीज ठीक हो कर निकले

उपायुक्त ने बताया कि शनिवार को रांची के रिम्स अस्पताल से कोरोना के 23 मरीज ठीक हो कर निकले हैं। इन सभी की रिपोर्ट लगातार निगेटिव आई है। इस खबर से उन मरीजों के परिवार वालों में खुशी है। साथ ही सभी ने ठीक होनेवाले मरीजों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। रिम्स रांची में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक साथ 23 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। शनिवार को रिम्स से यह खबर आई कि एक साथ 23 मरीजों की कोविड-19 सैंपल रिपोर्ट लगातार नेगेटिव आई है और ये सभी संक्रमित कोरोना मुक्त घोषित किए जाते हैं। रिम्स के कोरोना वार्ड में तैनात डॉक्टरों की टीम ने यह खुशखबरी दी। उन्होंने कहा कि, यह हमारे लिए किसी जीत से कम नहीं है। यह कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई में जीत की तरफ बढ़ रहे हमारे कदम हैं। जल्द ही पूरी रांची से कोरोना को खत्म कर देंगे।

Next Story
Share it