Action India
अन्य राज्य

धर्मेंद्र महतो हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

धर्मेंद्र महतो हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार
X

रांची । एएनएन (Action News Network)

रांची के सोनाहातु पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार अपराधी का नाम रवि कोईरी हैं। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त खून लगा पत्थर, स्टील का तीन गिलास, खैनी चुना बिजली और पानी का बोतल जिसमें शराब लाया गया था उसे बरामद किया गया हैं। बुंडू के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 6 जून को बाँसबन पहाड़ सेरेगहातु में पत्थर की आड़ में एक शव दबाकर रखा हुआ था। जिसकी पहचान धर्मेंद्र महतो के रूप में की गयी थी। अनुसंधान के क्रम में प्राथमिकी अभियुक्त रवि कोईरी उर्फ रविंद्र कोईरी (23) को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

उसने पूछताछ में बताया कि 3 जून को सुबह 9 बजे धर्मेंद्र महतो के साथ अपने पैशन प्रो बाइक से सोनाहातु बाजार आया और खाता से 1100 सो रुपए निकालकर आपस में बराबर बांट कर नाकेडीह हड़िया पीने गया। हड़िया पीने के क्रम में सेरेगहातु से बिरसा महतो और उसके दोस्त सुनील महतो आया और मुर्गा बनाकर हम लोग साथ में खाएं फिर सुनील महतो वापस गांव चला गया । फिर हम लोग तीनों सेरेगहातु गांव में जाकर दारू, बीड़ी और खैनी, चुना और ग्लास लेकर बाँस बन पहाड़ पर गए।

दारु पीने के क्रम में झगड़ा झंझट होने लगा तो मैं रवि कोईरी चाकू निकालकर धर्मेंद्र के गर्दन पर रखा तो बिरसा ने चाकू छीन लिया और हम लोगों को झगड़ा करने से मना किया तो मैंने पत्थर उठाकर उसको मारना चाहा तो वह वहां से भाग गया। तब धर्मेंद्र ने मुझे धक्का दिया तो मैं उसे पकड़ कर पटक दिया और उसी पत्थर से उसके सर पर तीन-चार बार मारा , जिससे उसकी मौत हो गई और मैं वहीं शव को पत्थर से छिपा कर भाग गया।

Next Story
Share it