Select Page

धीरपुर: नीलम को मिल रहा जनता का भरपूर प्यार

धीरपुर: नीलम को मिल रहा जनता का भरपूर प्यार

नीलम बुद्धिराजा ने केवल पार्क, निरंकारी कॉलोनी में किया लोगों से जनसंपर्क

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर से बीजेपी की निगम प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा के चुनाव प्रचार का एक अलग ही अंदाज है, जिसके सभी कायल हैं। नीलम बुद्धिराजा जहां लोगों से डोर-टू-डोर मिलकर वोट की अपील कर रही हैं बल्कि जनसमस्याओं को सुनकर उन्हें हल करने का आश्वासन भी दे रही। इस दौरान महिलाओं ने जहां नीलम बुद्धिराजा को गले लगाकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया, वहीं बड़े-बुजुर्ग विजयी भव: का आशीर्वाद दे रहे।

नीलम को मिल रहा जनता का प्यार: नीलम


बुद्धिराजा ने जहां सुबह केवल पार्क में पदयात्रा कर लोगों से संपर्क साथ वोट की अपील की वहीं शाम में निरंकारी कॉलोनी में पदयात्रा कर लोगों को बीजेपी की नीतियों से अवगत कराया। इस मौके पर नीलम बुद्धिराजा ने कहा कि आप सबका प्यार ही मुझे ताकत देता है। आप सभी मेरे पूर्व के पार्षद कार्यकाल से भली-भांति वाकिफ हैं। आप सभी को पता है कि मैं जो भी कहती हूं उसे 100 प्रतिशत करके दिखाती हूं।


जो वादे करुंगी, उनपर खरा उतरूंगी : नीलम बुद्धिराजा ने एक्शन इंडिया संवाददाता से बात करते हुए बताया कि मैं खोखले वादे नहीं करुंगी। जो भी वादे यहां की जनता से करूंगी उन्हें पूरा जरूर करुंगी। मैंने पूर्व में भी विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दी थी। मैं, आप सभी को भरोसा दिलाती हूं कि आगे भी आपका प्यार और समर्थन मिला तो मैं, वार्ड में फिर से वकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दूंगी।

मेरा काम है मेरी पहचान: नीलम बुद्धिराजा
नीलम ने कहा कि मेरा काम ही मेरी पहचान है। मैंने इससे पहले भी क्षेत्र में काम करके दिखाए हैं। आगे भी करके दिखाउंगी। मुझे विश्वास है कि जनता इस बार भी मुझे अपना पूरा समर्थन देगी। एक बार फिर नीलम पूरे क्षेत्र में जगमाएगा।

Advertisement

Advertisement