Select Page

धीरपुर के रोड़ शो ने नेहा की जीत पर लगाई मुहर

धीरपुर के रोड़ शो ने नेहा की जीत पर लगाई मुहर

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
रोड़ शो नहीं यह जनसैलाब है, नेहा अग्रवाल की जीत का यह पक्का सबूत है। इस नारे से नेहा अग्रवाल का रोड़ शो गूंज रहा था। धीरपुर वार्ड से आम आदमी पार्टी की निगम प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने भव्य रोड़ शो का आयोजन किया। रोड शो की भव्यता इसी बात से लगाई जा सकती थी कि जहां तक भी निगाह जा रही थी, वहां तक बस लोगों का हुजूम ही नजर आ रहा था। हर कोई नेहा अग्रवाल के स्वागत में खड़ा दिखा। नेहा अग्रवाल भी हर किसी का अभिवादन स्वीकार कर वोट की अपील कर रही थी।


नेहा को मिला विधायक पवन शर्मा का साथ: आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक पवन शर्मा भी नेहा अग्रवाल के साथ कदमताल करते दिखे। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह और जोश देखने लायक था। कार्यकर्ता व समर्थक नेहा अग्रवाल और पवन शर्मा जिंदाबाद के नारे लगा कर रोड़ शो में ऊर्जा भर रहे थे। कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरक रहे थे।


आप मतलब विकास की गारंटी: नेहा अग्रवाल ने रोड़ शो में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पिछले 8 वर्षों से दिल्ली में अनगिनत विकास कार्य करवाए हुए हैं और बिना भेदभाव अनवरत रूप से जारी है। नेहा अग्रवाल ने कहा कि जनता जानती है कि दिल्ली में कौन विकास कार्य कर सकता है और कौन गुमराह। नेहा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गारंटी मतलब पक्का वादा। फेवीकॉल के जोड़ जैसी है आम आदमी पार्टी की गारंटी। नेहा ने कहा कि आप सब दिल्ली नगर निगम में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाएं, सारे विकास कार्य होंगे, निगम से भ्रष्टाचार का अंत होगा। दिल्ली नगर मिगम में नया उदय होगा।


नेहा ने सबका जताया आभार: नेहा अग्रवाल ने कहा कि आप सबने चुनाव के पहले दिन से मुझे अपना भरपूर प्यार दिया है, उसके लिए मैं दिल की गहराईयों से आप सबका आभार प्रकट करती हूं। नेहा अग्रवाल ने कहा कि आप सब बस अपना प्यार अब 4 दिसंबर को वोटों में तब्दील कर मुझे सेवा का मौका दें।

Advertisement

Advertisement