Action India

बसपा, सपा के विधायकों को दिल्ली बुला रही भाजपा: दिग्विजय

बसपा, सपा के विधायकों को दिल्ली बुला रही भाजपा: दिग्विजय
X

भोपाल, 03 मार्च (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया था। अब मंगलवार को उन्होंने अपनी उसी लाइन को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी बसपा और सपा विधायकों को दिल्ली बुला रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने सोमवार को दिल्ली में भाजपा पर यह आरोप लगाया था कि वह मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को अस्थिर करना चाहती है और इसके लिये विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा था कि एक-एक कांग्रेस विधायक को 30-35 करोड़ रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। दिग्विजयसिंह के इस बयान की भारतीय जनता पार्टी ने तीखी आलोचना की थी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि दिग्विजयसिंह को देश तोड़ने वाला, दंगे भड़काने वाला बयान सूझ नहीं रहा है, इसलिए वे इस तरह की अनर्गल बातें कर रहे हैं। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने इसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर फिर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के बसपा, सपा विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उन्होंने कहा है कि क्या बसपा विधायक रामबाई को भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेंद्रसिंह कल चार्टर फ्लाइट से दिल्ली नहीं ले गए? उन्होंने कहा है कि क्या इस मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह कुछ कहना चाहेंगे। दिग्विजय ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि हमें राम बाई पर पूरा भरोसा है, वे कमलनाथ जी का समर्थन करती रहेंगी।

@digvijaya_28
भाजपा ने मप्र के कॉंग्रेस बसपा समाजवादी विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। बसपा की विधायक श्रीमती राम बाई को क्या भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह जी कल चार्टर फ़्लाइट में भोपाल से दिल्ली नहीं लाये? शिवराज जी कुछ कहना चाहेंगे?

लेकिन हमें श्रीमती राम बाई पर पूरा भरोसा है वे कमल नाथ जी की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी।

Next Story
Share it