Action India

दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर लगाया विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप

दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर लगाया विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप
X

भोपाल। एएनएन (Action News Network)

मध्य प्रदेश में विधायकों की खरीद फरोख्त का मुद्दा एक बार फिर गर्माया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर हार्स ट्रेडिंग को लेकर भाजपा नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए है। दिग्विजय का कहना है कि भाजपा मप्र में कांग्रेस सरकार गिराने की कोशिश में है और इसके लिए कांग्रेस विधायकों को 25 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे है। दिग्विजय के इस बयान के बाद मप्र की राजनीति में भूचाल आ गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता कर मप्र भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए है। दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंंत्री शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा पर विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश करने का अरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा कांग्रेस विधायकों को 25 करोड़ में खरीदना चाहती है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा मप्र में कांग्रेस की सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। इसके लिए इस तरह के प्रयास किए जा रहे है लेकिन यह कर्नाटक नहीं है, मप्र कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं है।

दिग्विजय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि मैं बिना तथ्यों के कोई आरोप नहीं लगाता। शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दोनों में सहमति बनी है। एक सीएम और दूसरा डिप्टी सीएम के सपने देख रहे है। दोनों कांग्रेस विधायकों को फोन कर रहे है और उनको 25 से 35 करोड़ का ऑफर कर रहे हैंं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी दिग्विजय सिंह ने हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर भाजपा नेताओं पर आरोप लगाए थे। दिग्विजय ने कहा था कि कांग्रेस के सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा को सौ करोड़ और मंत्री पद का ऑफर दिया गया था। दिग्विजय ने कहा था कि कुछ और कांग्रेस विधायकों को भी खरीदने की कोशिश की गई, जिनको सबके सामने खड़े कर सकता हूं, लेकिन कांग्रेस विधायक बिकाऊ नहीं टिकाऊ हैं।

Next Story
Share it