Top
Action India

भाजपा एवं आरएसएस कार्यकर्ताओं ने किया एक हजार पैकेट राशन का वितरण

भाजपा एवं आरएसएस कार्यकर्ताओं ने किया एक हजार पैकेट राशन का वितरण
X

बेगूसराय। एएनएन (Action News Network)

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं भारतीय जनता पार्टी समेत तमाम अनुषांगिक संगठनों द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से जंग लड़ने के लिए लोगों के बीच लगातार राहत सामग्री उपलब्ध कराया जा रहा है। जिला भर में कहीं राशन वितरण हो रहा किया जा रहा है तो कहीं सेनिटाइजेशन किया जा रहा है। जिला भर के तमाम कार्यकर्ता जोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री रामलखन सिंह और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संयुक्त सहयोग एवं मार्गदर्शन में बखरी विधानसभा के दिहाड़ी मजदूर, रिक्शा चालक, ठेला चालक एवं प्रवासी मजदूरों के लिए लॉकडाउन के बीच एक हजार राशन पैकेट उपलब्ध करवाया गया।

जिसका वितरण भाजपा के जिला महामंत्री राजीव वर्मा, भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कुन्दन कानु, नगर भाजपा के उपाध्यक्ष संतोष साहू, राष्ट्रीय स्वंयसेवक के मनोज, प्रमोद आदि के देखरेख में बखरी में शुरू हुआ। खाद्यान्न वितरण केे साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पांच अप्रैल की रात नौ बजे नौ मिनट तक कोरोना से लड़ने के संकल्प के प्रति भी लोगों को जागरूक किया गया। राहत सामग्री के वितरण के दौरान भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष नगर पार्षद नीरज नवीन ने कहा कि देश और दुनिया आज करोना जैसे गम्भीर और खतरनाक महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सशक्त नेतृत्व में संपूर्ण देशवासी कोरोना के खिलाफ जंग कर रहे हैं।

परिस्थितियों से मुकाबला करने के लिए रामलखन सिंह ने मानवता की सहायता कर बखरी जैसे पिछड़े क्षेत्र को सहयोग किया है। वहीं, नगर पार्षद सिंधेश आर्य एवं भाजपा के जिला महामंत्री राजीव वर्मा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं रामलखन सिंह को धन्यवाद देते हुए कहा कि उपरोक्त राशन मजदूरों को दैनिक जीवन यापन में सहयोग करेगा, भाजपा परिवार मजदूरों के साथ है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पांच अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर हर घर में दीया, मोमबत्ती एवं मोबाइल लाइट जलाने का संकल्प लिया। वितरण के दौरान कानू समाज के प्रखंड अध्यक्ष संजीत साहू, तैलिक संघ के मंत्री अरविंद साह एवं विकास कुमार आदि सहयोग कर रहे थे।

Next Story
Share it