Top
Action India

जरूरतमंदों के बीच सीआरपीएफ की 129वीं बटालियन ने वितरित की खाद्य सामग्री

जरूरतमंदों के बीच सीआरपीएफ की 129वीं बटालियन ने वितरित की खाद्य सामग्री
X

कोकराझार । एएनएन (Action News Network)

सिविक एक्शन कार्यक्रम 2020-21 के तहत शनिवार को कोकराझार जिला के मोकरापारा गांव में सीआरपीएफ की 129वीं बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी अजय द्विवेदी के नेतृत्व में शनिवार को जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। लॉकडाउन के दौरान घरो में रह रहे गरीब लोगों की मदद के लिए गांवबूढ़ा विपुल बासुमतारी की उपस्थिति में सीआरपीएफ की ओर से 45 जरूरतमंद परिवारों को चार दिनों की खाद्य सामाग्री (चावल, दाल, आलू, प्याज, सरसों तेल, नमक, हल्दी पाऊडर, चीनी, चायपत्ती, दूध पाऊडर आदि) का वितरण किया गया।

अजय द्विवेदी ने कोरोना के प्रसार को फैलने से रोकने के लिए लोगों से लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में रहने का आह्वान किया। साथ ही सभी से सामाजिक समारोहों में शामिल होने से बचने, साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का आह्वान किया। गांव के सार्वजनिक स्थानों समेत घरों के आस-पास को पूरी तरह से साफ रखने की लोगों की सीख दी।

उन्होने ने कहा कि सीआरपीएफ अपनी ड्यूटी के अलावा इस संकट घड़ी में जन सेवा करने में भी सदैव तत्पर रहती है। किसी भी विशेष परिस्थिति में सीआरपीएफ मदद के लिए तैयार है। इस मौके पर सीआरपीएफ के सुबोध कुमार, रजनीश कुमार पाठक समेत सीआरपीएफ के अन्य अधिकारी एवं जवान उपस्थित रहे। शिविर में उपस्थित ग्रामीणों द्वारा सीआरपीएफ के इस कार्य की सराहना की गई।

Next Story
Share it