Action India
अन्य राज्य

नजीबाबाद विधानसभा के गजरौला पाईमार मंडल में सेनेटाइजर और मास्क का वितरण

नजीबाबाद विधानसभा के गजरौला पाईमार मंडल में सेनेटाइजर और मास्क का वितरण
X

नजीबाबाद । एएनएन (Action News Network)

भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा की ओर से पिछड़ा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष गजरौला पाईमार और सेक्टर प्रभारी निकुल आर्य जिला मंत्री रितेश सैन के नेतृत्व में गुरुवार को रानीकोटा सेक्टर के ग्राम भटौली ,भोनावाला ,अलावलपुर नैनू, मुर्शदपुर, हेमपुर पछादपुर, रानीकोटा आदि ग्राम वासियों को मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित किए गए। इस अवसर पर चौधरी ईशम सिंह ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए समय रहते ही जो कड़े व सधे कदम उठाए हैं वह बहुत ही सराहनीय हैं।

आज अगर हम सुरक्षित हैं तो इन कड़े कदमों की वजह से हम और हमारे बच्चे मजदूर सभी सुरक्षित हैं। अब ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग हो रही हैं। इसलिए मरीजों का ग्राफ बढ़ रहा है। लेकिन इसमें घबराने की आवश्यकता नहीं है बहुत जल्द यह भी सब कुछ नॉर्मल हो जाएगा। रितेश सैन ने इस पर कहा कि आज पूरा विश्व हमारी ओर निहार रहा है। देश विश्व शक्ति के रूप में उभर रहा है। हमारे सैनिक चीन और पाकिस्तान को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। चीन हमारी शर्तों पर वार्ता करने के लिए तैयार है।

यह सब नरेंद्र मोदी जी की रणनीति की ही देन है। कहा कि आने वाले समय में देश-प्रदेश में मोदी और योगी की सरकार बने। कार्यक्रम में बूथ अध्यक्ष ओंकार सिंह, देवेंद्र सिंह काम इंदर सिंह विपिन कुमार प्रजापति, गजेंद्र कुमार नरेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it