Top
Action India

जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने दारोगा और सिपाही से की बदसलूकी, हंगामा

जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने दारोगा और सिपाही से की बदसलूकी, हंगामा
X

बागपत। एएनएन (Action News Network)

जिला अस्पताल बागपत के कर्मचारियों ने दारोगा व सिपाही से बदसलूकी की। दारोगा और सिपाही का आरोप है कि मेडिकल के लिए अपहृता को हॉस्पिटल लेकर पहुंची एक कर्मचारी पीड़िता से पूछताछ करने लगा। आपत्ति करने पर महिला कांस्टेबल को कमरे से बाहर जाने तक हिदायत दी गई। इसको लेकर खूब हंगामा हुआ।

कांस्टेबल ने आरोपित कर्मचारी के खिलाफ तहरीर दी थी। रमाला थाना प्रभारी महीपाल सिंह के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव से गत 13 दिसम्बर को एक युवती रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार को युवती को बरामद करने के बाद दारोगा अमन सिंह व महिला कांस्टेबल रश्मि उसका मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल लेकर गए थे, जहां पर उनको महिला चिकित्सक नहीं मिली।

इंतजार में कांस्टेबल रश्मि कक्ष में पीड़ित युवती के साथ बैठ गई थी। आरोप है कि हॉस्पिटल का एक कर्मचारी युवती से घटना के संबंध में जानकारी करने लगा। उसने आपत्ति की तो कांस्टेबल रश्मि के साथ अभद्रता करते हुए कक्ष से बाहर जाने के लिए बोला।

कांस्टेबल के अवगत कराने पर दारोगा वहां पर पहुंचे तो आरोपित कर्मचारी व उनके कई अन्य साथियों ने भी दारोगा से अभद्रता की। हंगामा होता देख घटना की पुलिस कंट्रोल रूम नंबर 112 पर कॉल की गई। मौके पर पुलिस बल वहां पर पहुंचा, किसी तरह मामला शांत कराया। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में कांस्टेबल रश्मि ने आरोपित कांस्टेबल के खिलाफ तहरीर दी है।

Next Story
Share it