Top
Action India

जिला प्रशासन ने बिना मास्क लगाए घूमने वालों और समाजिक दूरी का उल्लंघन करने वालों पर की कार्रवाई

जिला प्रशासन ने बिना मास्क लगाए घूमने वालों और समाजिक दूरी का उल्लंघन करने वालों पर की कार्रवाई
X

कठुआ । Action India News

कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते मद्देनजर सोमवार को जिला सचिवालय के सामने जिला प्रशासन ने बिना मास्क लगाए घूमने वालों और समाजिक दूरी का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए जुर्माने वसूले।

सोमवार को जिला सचिवालय के सामने नायब तहसीलदार के साथ प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने जिला सचिवालय के आसपास बिना मास्क लगाए घूमने वाले लोगों पर शिकंजा कसा। वही नायब तहसीलदार ने बिना मास्क लगाए घूमने वालों पर 300 रूपय चलान काटकर जुर्माना वसूला और लोगों को चेतावनी दी कि आगे से जब भी बाहर आए तो मुंह पर मास्क जरूर लगाएं, नहीं तो अगली बार फिर से जुर्माना लगाया जाएगा।

जुर्माना वसूलते नायब तहसीलदार को देखते ही जिला सचिवालय के सामने बिना मास्क लगाने बाले लोग इधर-उधर छुपते नजर आए, कुछ लोगों के पास मास्क थे, लेकिन उन्होंने मुंह पर ना लगा कर जेब में डाल रखे थे।

उन्होंने भी मास्क जेब से निकाल कर मुंह पर लगा लिए। नायब तहसीलदार कठुआ ने बताया कि बिना मास्क लगाए घूमने वाले 30 लोगों के चालान काटे गए हैं, जिसमें हर एक उल्लंघनकर्ता से 300 रूपय वसूले।

उन्होंने बताया कि चालान काटने के साथ-साथ उन्हें मास्क भी वितरित किए गए हैं और उन्हें हिदायतें दी गई हैं कि आगे से बिना मास्क लगाए बाजार में ना घंमू। उन्होंने बताया की अब आने वाले दिनों में समाजिक दूरी और थूकने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। जो लोग बाजारों में समाजिक दूरी का उल्लंघन करते पाए जाएंगे या सार्वजनिक स्थानों पर थूकते नजर आएंगे उनसे भी जुर्माने वसूले जाएंगेे।

Next Story
Share it