Top
Action India

आपसी रंजिश में हुई थी चालक अच्छेलाल की हत्या, दो गिरफ्तार

आपसी रंजिश में हुई थी चालक अच्छेलाल की हत्या, दो गिरफ्तार
X

गोरखपुर। एएनएन (Action News Network)

जनपद में बीती 10 फरवरी को हुए चालक अच्छेलाल हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने बुधवार को किया। मामले में दो हत्यारोपितों को जेल भेज दिया गया। ये दोनों भी वाहन चालक हैं और आपसी रंजिश को लेकर इन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक उत्तरी अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि कैम्पियरगंज थाना अंतर्गत चालक अच्छेलाल की हत्या हुई थी।

बिहार प्रान्त के पश्चिमी चंपारण के वार्ड नंबर 13 अवरहिया का रहने वाला अच्छेलाल यादव उर्फ छोटेलाल यादव सहजनवा थाना क्षेत्र में रहकर पिकअप वाहन चलाता था। वह यहां पिकअप मालिक कोटहा गांव के चंद्रमौलि तिवारी के घर पर रहता था।

अच्छेलाल का अपने साथ काम करने वाले पिकअप ड्राइवर एहसान उल्लाह उर्फ मुन्ना हफीजुल्लाह से कुछ समय से झगड़ा चल रहा था। एहसान छोटे काजीपुर इमली के पेड़ के नीचे रहने वाला है। यहीं रहने वाले जीशान उर्फ छोटू पुत्र मो.शमीम से भी अच्छेलाल का विवाद था। इसकी पुष्टि पिकअप वाहन मालिक चंद्रमौलि ने की। इस आधार पर पुलिस ने विवेचना की तो हत्या का राज खुल गया।

पुलिस अधीक्षक उत्तरी अरविंद कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर ही एहसान और जीशान ने मिलकर अच्छेलाल की हत्या कर दी। बुधवार को नामजद दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Next Story
Share it