Top
Action India

चिट्टा तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

कुल्लू । एएनएन (Action News Network)

कुल्लू जिला में पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कोरोना महामारी से जारी लड़ाई के साथ साथ कुल्लू पुलिस की स्पेशल टीम अन्य अपराधों पर भी कड़ी निगरानी रखे हुए है। जिसमें अफीम चरस की खेती करने वाले और चिट्टा की सप्लाई करने वाले संदिग्धों का सर्वेलेंस भी किया जा रहा है।

कोरोना के चलते क्षेत्र में चिटटा की सप्लाई पूरी तरह से बंद है लेकिन कुछ संदिग्ध इसको लाने की कोशिश में लगे थे। ऐसे ही दो संदिग्धों को जो एसेंशियल सर्विस के नाम पर गाड़ी लेकर दिल्ली गए थे। वापिस लौटने पर बजौरा पर चेकिंग के डर से उनमें से एक आरोपी पिछे ही रुका और वहां से वह पैदल ही नदी के रास्ते से होकर कुल्लू में दाखिल होकर दूसरे आरोपी से मिला जो दोनों आरोपी चिट्ठा बेचने की कोशिश में लग गए जो पुलिस टीम ने इनको 102 ग्राम चिट्ठा के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी रवि नेगी 35 पुत्र सोनम नेगी निवासी छटनसेरी, रायसन जिला कुल्लू के कब्जे से 47 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद की है। पुलिस ने अन्य आरोपी मकोडू राम 44 पुत्र दमोदर दास निवासी डोमेहार, जोगिन्दरनगर, जिला मंडी के कब्जे से 55 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story
Share it