Action India

ब्रावो ने सुरीले अंदाज में दी धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

ब्रावो ने सुरीले अंदाज में दी धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं
X

नई दिल्ली । Action India News

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर आईपीएल में धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने एक खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

ब्रावो ने धोनी के क्रिकेटिंग करियर को दर्शाता एक गाना 'हेलीकॉप्टर 7' शीर्षक से रिलीज किया है,जिसके बोल "धोनी नम्बर सेवन,दिस किड फ्रॉम रांची,ही मेक इंडिया प्राउड,क्रिएट हिस्ट्री" है।
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ब्रावो का यह गाना शेयर किया है। गाने में ब्रावो ने धोनी के अब तक के क्रिकेट करियर को रेखांकित किया है। उन्होंने गाने में धोनी के नेतृत्व में भारतीय टीम द्वारा हासिल की गई सभी उपलब्धियों को दर्शाया है।

ब्रावो ने गाने के वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी के कुछ पुराने फुटेज का इस्तेमाल किया है। ब्रावो ने वीडियो में 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए धोनी के पहले शतक को दर्शाया है और यह मौका देने के लिए उन्होंने तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली का शुक्रिया भी अदा किया है।

ब्रावो के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के इस गाने को शेयर करने के कुछ देर बाद ही ये वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लाखों लोग अब तक इस गाने को देख और शेयर कर चुके हैं। क्रिकेट में कई कीर्तिमान रचने वाले ब्रावो संगीत जगत में भी कामयाबी की नई इबारत लिख रहे हैं। इससे पहले ब्रावो ने 'डीजे ब्रावो' नाम का गाना कम्पोज़ किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

Next Story
Share it