Select Page

एक-एक वोट बांकनेर वार्ड का भविष्य तय करेगा: दिनेश भारद्वाज

एक-एक वोट बांकनेर वार्ड का भविष्य तय करेगा: दिनेश भारद्वाज

21 किलो फूलों की माला व नोटों की माला से लद गए दिनेश

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
बांकनेर वॉर्ड से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी दिनेश भारद्वाज के चुनाव प्रचार में अपने उफान पर हैं। लोग खुद जननेता अर्जुन अवॉर्डी दिनेश भारद्वाज को पलकों पर बैठाए हुए हैं। दिनेश भारद्वाज जहां भी जाते हैं उनके चाहने वाले समर्थक फूल-मालाओं, व नोटों की मालाओं से उनका भव्य स्वागत व अभिनंदन करते हैं। इसी क्रम में दिनेश भारद्वाज ने नई बस्ती, बागड़ी मोहल्ला, बांकनेर खेड़ा कॉलोनी, स्वतंत्र नगर में जनसंपर्क कर लोगों के बीच आम आदमी पार्टी की नीतियों को रखा और कहा कि आम आदमी पार्टी ही दिल्ली की विकास कर सकती है। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के करिश्माई नेतृत्व में दिल्ली में अनगिनत विकास कार्य हुए हैं।

दिनेश भारद्वाज का हुआ भव्य स्वागत: जनसंपर्क के दौरान स्वतंत्र नगर की गली नंबर 30बी स्थित वंशिका गार्डन में दिनेश भारद्वाज का भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की रूपरेखा नरेला जोन के पूर्व चेयरमैन व निवर्तमान निगम पार्षद राम नारायण भारद्वाज ने की। इस दौरान दिनेश भारद्वाज को सिक्कों से तौला गया, वहीं 21 किलो फूलों की माला व नोटों की माला और हार पहना कर अभिनंदन किया गया।

इस मौके पर राम नारायण भारद्वाज ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दिनेश भारद्वाज को आप जीता कर वार्ड में पहले से जारी विकास कार्यों को अनवरत रूप से जारी रखना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि दिनेश भारद्वाज के कार्यशैली से आप सभी भली-भांति वाकिफ हैं। आप सबका एक-एक वोट बांकनेर वार्ड की रूपरेखा तय करेगी।

झांकियों का हुआ प्रदर्शन: दिनेश भारद्वाज जनसंंपर्क का यह आलम है कि उनके स्वागत व अभिनंदन में झाकियों का प्रदर्शन किया गया। वहीं युवा नेता युवा नेता प्रदीप भारद्वाज ने मोमेंटो देकर किया स्वागत किया।

क्षेत्र की सेवा ही मेरा एकमात्र लक्ष्य: दिनेश भारद्वाज ने एक्शन इंडिया संवाददाता को बताया कि मैंने राष्ट्रीय लेवल पर मां भारती की सेवा की है। अब मैं क्षेत्र की जनता के लिए कुछ करना चाहता हूं। वार्ड में अनगिनत समस्याएं हैं, जिससे सभी परेशान है।

क्षेत्र की गली-गली से वाकिफ हूं और यहीं पला बढ़ा हूं तो क्षेत्र की जनता भी मुझे बेहद अच्छे तरीके से जानती है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि अगर मुझे जनता ने प्यार को वोट के रूप में दिया तो मै क्षेत्र की सभी समस्याओं को हल करूंगा।

Advertisement

Advertisement