Action India

एडू गार्सिया ने एटीके मोहन बागान के साथ अपने करार को दो साल और बढ़ाया

एडू गार्सिया ने एटीके मोहन बागान के साथ अपने करार को दो साल और बढ़ाया
X

कोलकाता । Action India News

स्पेनिश मिडफील्डर एडू गार्सिया ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एटीके मोहन बागान के साथ अपने करार को दो साल के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही गार्सिया 2022 तक क्लब में बने रहेंगे।

करार विस्तार पर हस्ताक्षर करने के बाद, मिडफील्डर गार्सिया ने कहा, “मैं कोलकाता में और आईएसएल में दो साल और खेलने को लेकर बहुत खुश हूं। मैं ग्रीन और मरून जर्सी पहनने के लिए उत्सुक हूं। मैं क्लब को अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।"

गार्सिया 2018-19 आईएसएल सीज़न के बीच में एटीके में शामिल हुए थे और क्लब के लिए छह मैच खेले थे,जिसमें उन्होंने तीन गोल किए थे। सत्र के दूसरे भाग में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन को देखते हुए एटीके ने 2019-20 सत्र की शुरुआत में उनके करार को एक साल के बढ़ा दिया था।
पिछले साल एंटोनियो लोपेज हबास के नेतृत्व में गार्सिया आईएसएल में 16 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने छह गोल किए, तीन गोल करने में सहायक की भूमिका निभाई। उन्होंने चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ आईएसएल फाइनल में भी गोल किया था।

रॉय कृष्णा और डेविड विलियम्स के साथ, गार्सिया ने पिछले सीजन में एटीके के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और क्लब के लिए एक सफल खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Next Story
Share it