Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

दिल्ली में गरमाई चुनावी सियासत, आप विधाायक ने लगाई आदेश गुप्ता के वार्ड में झाड़ू

नई दिल्ली। चुनावों की तारीखों की घोषणा के बाद सभी पार्टी दल तैयारियों में लगे हुए हैं और टिकट की सूची आने के बाद नेता दलों ने चुनावी प्रचार तेज कर दिया हैं। चुनावी जंग में विपक्षी दल एक—दूसरी पार्टी पर निशाना साध रहे हैं, आम आदमी पार्टी निवर्तमान में नगर निगम में रही बीजेपी पार्टी के कार्यों को लेकर व दिल्ली की गंदगी को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रही है। इस बीच गुरूवार को को दिल्ली सरकार में मंत्री और पटेल नगर से आप विधायक राजकुमार आनंद प्रत्याशियों के साथ उस जगह पर झाड़ू चलाते नजर आए जिस वेस्ट पटेल नगर वार्ड से दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता पिछले 5 साल पार्षद रहे है, हालांकि परिसीमन के बाद वेस्ट पटेल नगर वार्ड बदलकर बलजीत नगर वार्ड बन गया हैं।

आप विधायक राजकुमार आनंद ने कहा कि आदेश गुप्ता पार्षद रहे लेकिन उन्होंने पूरे 5 साल में कोई काम नहीं किया, लेकिन यदि इस बार चुनावों में आप की सरकार बनती है तो ये गंदगी पूरी तरह साफ हो जाएगी और राजधानी स्वच्छ दिल्ली बन जाएगी।

वही, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आप पार्टी के विधायक पर निशाना साधते हुए पैसे लेकर टिकट देने की बात कही जिसका पलटवार करते हुए विधायक राजकुमार आनंद ने कहा कि आप ने निष्पक्ष होकर लोगों को चुनावी मैदान में उतारा है. अगर कोई दोषी है तो उसको सजा मिलनी चाहिये। राजकुमार आनंद ने कहा कि पैसों से अगर AAP में टिकट मिलता तो 25 साल की लड़की को टिकट नहीं मिलता और ना ही किसी पढ़े लिखे डॉक्टर को टिकट मिल पाता, जीत का दावा करते हुये राजकुमार आनंद ने कहा कि 1 साल बाद लोग दिल्ली को बदलता हुआ देखेंगे।

Exit mobile version