Action India

महिला टी-20 विश्व कप से बाहर हुईं एलिस पैरी

महिला टी-20 विश्व कप से बाहर हुईं एलिस पैरी
X

सिडनी। एएनएन (Action News Network)

ऑस्ट्रेलिया की हरफनमौला खिलाड़ी एलिस पैरी हेमस्ट्रिंग चोट के कारण महिला टी-20 विश्व कप से बाहर हो गई हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच के दौरान सोफी डिवाइन को रन आउट करने के प्रयास में उनके दाहिने पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। इस चोट के कारण वह इस महीने के आखिर में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने वाली टीम का हिस्सा नहीं होंगी।

महिला टीम को डॉक्टर पिप लिंगे ने कहा, "एलिस के सीधे पैर में गंभीर हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है जिसके चलते उन्हें कुछ समय के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर रहना पड़ेगा। हम अभी भी मैनेजमेंट के साथ जांच कर रहे हैं और उनके जल्द से जल्द रिकवरी के लिए प्रयासरत हैं।"

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जिस पर कोच मैथ्यू मोट ने कहा, "एलिस पिछले काफी समय से हमारी टीम की प्रमुख सदस्य रही है। ऐसे में व्यक्तिगत तौर पर भी थोडा निराश हूँ कि उन्हें इस टूर्नामेंट को खत्म करने का मौका नहीं मिला।"

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड को पिछले मैच में हराने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया था। जिसके बाद अब ग्रुप बी में टॉप टीम के खिलाफ 5 मार्च को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया टीम अपना सेमीफाइनल मैच खेलेगी।

Next Story
Share it