Action India
मनोरंजन

पति के कमाए फ्रॉड के पैसों पर एक्ट्रेस लीना पॉल कर रही थीं ऐश, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति के कमाए फ्रॉड के पैसों पर एक्ट्रेस लीना पॉल कर रही थीं ऐश, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs Case) के खुलासे के बाद शुरू हुआ हंगामा अभी तक शांत नहीं हो सका है। इस केस के चलते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक कई सितारों से पूछताछ कर चुकी है तो कई को गिरफ्तार भी किया है। इसके अलावा पोर्नोग्राफी मामले ने भी इंडस्ट्री में हलचल मचाई हुई थी। अब बॉलीवुड फिल्म मद्रास कैफे में काम कर चुकीं एक्ट्रेस लीना पॉल (Leena Paul) भी मुश्किल में पड़ती नजर आ रही हैं। लीना पॉल को दिल्ली पुलिस की EOW ने गिरफ्तार कर लिया है।

उनपर अपने बिजनेसमैन पति सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा की गई एक बड़ी ठगी में साथ देने का आरोप है। जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है। ईडी पहले से ही इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। इसी दौरान ईडी को एक्ट्रेस के खिलाफ कुछ अहम और ठोस सबूत भी मिले थे। जिसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी की गई है।

मामले की बात करें तो सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के अंदर से ही 2 बिजनेसमैन और उनके परिवार से स्पूफ कॉल के जरिए डील की और उन्हें जेल से निकलवाने का वाद करते हुए करोड़ों की ठगी की। इसमें सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी के अलावा कुछ बैंक कर्मचारियों को भी आरोपी पाया गया है। दिल्ली पुलिस ने मकोका के तहत लीना की गिरफ्तारी की है।

Next Story
Share it