Action India
मनोरंजन

बंगाली ब्राइडल बनी मौनी रॉय की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल

बंगाली ब्राइडल बनी मौनी रॉय की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल
X

एक्शन इंडिया न्यूज़

जानी -मानी अभिनेत्री मौनी रॉय ने बीते दिन 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार संग सात फेरे ले लिए । लेकिन खास बात यह है कि मौनी और सूरज ने एक नहीं, बल्कि दो-दो रीति रिवाजों से शादी रचाई है ।

गुरुवार की सुबह दोनों ने मलयाली रीति रिवाज से शादी की। इस दौरान मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली खूबसूरत साड़ी के साथ ही गोल्डन जूलरी कैरी की थी।वहीं सूरज ने शादी के दौरान गोल्डन कलर का कुर्ता और सफेद कलर की धोती पहने हुए नजर आये। सूरज नंबियार साउथ इंडियन हैं इसलिए यह शादी पहले उनकी परम्परा के अनुसार हुई। इसके बाद गुरुवार की शाम को यह शादी मौनी की परम्परा के अनुसार बंगाली रीती रिवाज से हुई। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

तस्वीरों को मौनी ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इन तस्वीरों में मौनी लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।मौनी द्वारा साझा की गईं ये तस्वीरें मंडप की हैं, जहां वह सूरज संग सात वचनों को निभाते हुए सात फेरे ले रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में अदाकारा मौनी रॉय की मांग में सूरज ने प्यार से सिंदूर भरते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए मौनी ने लिखा-' 'सखा सप्तपदा भव। सखायौ सप्तपदा बभूव। सख्यं ते गमेयम्। सख्यात् ते मायोषम्। सख्यान्मे मयोष्ठाः।'मौनी और सूरज की शादी की यह तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं मौनी द्वारा साझा की गई इस श्लोक का अर्थ होता है -''तुमने मेरे साथ मिलकर सात कदम चले हैं, इसलिए मेरी दोस्ती स्वीकार करो। हमने एक साथ सात कदम चले हैं, इसलिए मुझे तुम्हारी मित्रता स्वीकार करने दो। मुझे अपनी दोस्ती से अलग मत होने देना।'



सोशल मीडिया पर मौनी और सूरज की तस्वीरें सामने आने के बाद उनके तमाम चाहनेवाले उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। मौनी और सूरज की शादी में गोवा में हुई जिसमें परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए। इस शादी में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मौनी की खास दोस्त मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, मीत ब्रदर्स आदि ने शिरकत की थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 में दुबई में नए साल के मौके पर हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्ती हो गई और दोनों धीरे -धीरे एक -दूसरे को पसंद करने लगे। एक -दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 27 जनवरी को शादी रचा ली और हमेशा के लिए एक हो गए।

Next Story
Share it