Action India
मनोरंजन

शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, लिखा प्यार भरा नोट

शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, लिखा प्यार भरा नोट
X

एक्शन इंडिया न्यूज़


फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज अपनी शादी की सालगिरह मना रही है। इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया है। तस्वीरों को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा-'12 साल पहले आज ही के दिन और इसी पल, हमने एक-दूसरे से एक वादा किया था कि हम सुख-दुख में साथ रहेंगे। मुश्किल वक्त को साथ मिलकर सहेंगे। प्यार और भगवान में विश्वास रखेंगे कि वह हमें रास्ता दिखाएं।दिन-ब-दिन, कंधे से कंधा मिलाकर हम इस वादे को पूरा करते रहेंगे। 12 साल पूरे हो गए हैं और आगे नहीं गिन रही हूँ। हैपी ऐनिवर्सरी कुक्की। हमारी जिंदगी में कई इंद्रधनुष, खुशी, माइलस्टोन्स और हमारे बच्चों के लिए चीयर्स। उन सभी शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद, जो हर सुख-दुख और मुश्किल वक्त में हमारे साथ रहे।'

शिल्पा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर , 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी । साल 2012 में उनके बेटे वियान का जन्म हुआ और 15 फरवरी, 2020 को वह सेरोगेसी के जरिये बेटी समीशा की मां बनी।


शिल्पा शेट्टी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। वहीं अगर राज कुंद्रा की बात करें तो कुछ महीने पहले पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कई दिन जेल में गुजारने पड़े थे। उन्हें सितंबर 2021 में 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया गया। जमानत पर रिहा होने के बाद से राज कुंद्रा सोशल मीडिया से दूर हैं।

Next Story
Share it