Action India

ख़त्म होगा फैंस का इन्तजार, अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय-वाणी की 'बेलबॉटम'

ख़त्म होगा फैंस का इन्तजार, अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय-वाणी की बेलबॉटम
X

एक्शन इंडिया न्यूज़

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है,जो फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में अक्षय के वाणी कपूर अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी। 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी।फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं और अब फैंस का यह इन्तजार जल्द ही खत्म होने वाला है। शुक्रवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है और यह फिल्म इसी साल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

फिल्म 'बेल बॉटम' देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में होगी।फिल्म में लारा दत्ता भी होगी जो पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, जभी फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में होगी।


फिल्म 'बेल बॉटम' को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ,मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे।यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Next Story
Share it