Action India

BB OTT में होगी वरुण सूद की एंट्री, 'लेडी लव' दिव्या अग्रवाल को देंगे बड़ा सरप्राइज

BB OTT में होगी वरुण सूद की एंट्री, लेडी लव दिव्या अग्रवाल को देंगे बड़ा सरप्राइज
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शमिता शेट्टी, राकेश बापट की रोमांटिक केमेस्ट्री से लेकर दिव्या अग्रवाल का रिबेल अंदाज दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस बार शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इस बीच शो की एक कंटेस्टेंट के लिए इस 'संडे का वार' में बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है और ये कंटेस्टेंट हैं दिव्या अग्रवाल।

दरअसल, शो में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के बॉयफ्रेंड और खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट वरुण सूद एंट्री करने वाले हैं। वह भी खास अपनी लेडी लव यानी दिव्या अग्रवाल के लिए। वरुण सूद दिव्या अग्रवाल को सरप्राइज देने के लिए बिग बॉस के संडे का वार में नजर आएंगे। बता दें, इस हफ्ते तमाम कंटेस्टेंट्स के दोस्त और घरवाले उनसे मिलने के लिए आने वाले हैं। इन्हीं में वरुण सूद का नाम भी शामिल है।


इसके अलावा इस संडे का वार में बिग बॉस 13 की रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी भी धमाल मचाते दिखाई देंगे। मालूम हो कि, बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री से पहले ही दिव्याअग्रवाल ने कहा था कि वह चाहती हैं कि फैमिली वीक में उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद उनसे मिलने आएं। और अब उनकी यह ख्वाहिश पूरी होने वाली है।

Next Story
Share it