Top
Action India

विवादित टिप्पणी मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से मुंबई पुलिस ने शुरू की पूछताछ

विवादित टिप्पणी मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से मुंबई पुलिस ने शुरू की पूछताछ
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से ट्विटर पर विवादास्पद टिप्पणी मामले में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को पूछताछ शुरू कर दी है। यह पूछताछ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में हो रही है। इस मामले की रिपोर्ट मुंबई पुलिस को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में 6 फरवरी तक पेश करना है।

बांद्रा पुलिस स्टेशन के लिए रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि उनकी आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

मुंबई के बांद्रा पाली हिल्स स्थित बंगले पर बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक पोस्ट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से की थी। इसी ट्वीट पर मुनव्वर शेख ने रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के विरुद्ध धार्मिक उन्माद फैलाने का मामला दर्ज करने की मांग की थी। इस शिकायत पर कार्रवाई न होने के बाद मुनव्वर शेख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस मामले में कार्रवाई कर रिपोर्ट पेश करने का आदेश मुंबई पुलिस को दिया था।

इसके बाद मुंबई पुलिस की ओर से रनौत को 3 बार समन भेजा गया था, लेकिन कंगना पुलिस के समक्ष नहीं गईं। रनौत ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के फैसले को निरस्त करने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने कंगना को राहत देने से इन्कार कर दिया था।


Next Story
Share it