Action India

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अस्पताल में भर्ती हुई थीं जसलीन मथारु, अब किया डांस तो लोग बोले- 'सदमा नाटक खत्म'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अस्पताल में भर्ती हुई थीं जसलीन मथारु, अब किया डांस तो लोग बोले- सदमा नाटक खत्म
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट रहीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उन्हें गहरा सदमा लगा। उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि सिद्धार्थ के निधन के बाद वह उनके घर गई थीं और उनके घर का माहौल देखकर उन्हें गहरा सदमा लगा था, जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार हो गया था। हालांकि, अपने इस वीडियो को लेकर जसलीन खूब ट्रोल भी हुईं। अब उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर एक बार फिर जसलीन ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

अब हाल ही में जसलीन ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस का ये वीडियो देख यूजर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि जसलीन सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सदमा लगने का ड्रामा कर रही थीं, जो कि अब खत्म हो चुका है। यूजर ऐसे ही कमेंट्स के जरिए जसलीन को निशाने पर ले रहे हैं।

Next Story
Share it