Action India

द कपिल शर्मा शो में कंगना रनौत का धमाकेदार खुलासा, बोलीं- 'हर दिन होती थीं 200 FIR'

द कपिल शर्मा शो में कंगना रनौत का धमाकेदार खुलासा, बोलीं- हर दिन होती थीं 200 FIR
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपने बेबाक बोल और सनसनीखेज बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर मुखर रही हैं। फिर चाहे, मामला कोई भी हो कंगना खुलकर अपनी बात रखती है। इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं, जो हाल ही में रिलीज हुई है।

यह फिल्म जानी-मानी एक्ट्रेस और तमिलनाडु की 6 बार मुख्यमंत्री रह चुकीं जयललिता के जीवन पर आधारित है। फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना 11 सितंबर शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आईं। जहां उन्होंने अपनी फिल्म पर तो बात की ही, साथ ही खुद को लेकर भी कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए।

कंगना ने द कपिल शर्मा शो में मजेदार शाम बिताई और साथ ही कुछ खुलासे भी किए। कंगना ने शो में होस्ट कपिल शर्मा से बात करते हुए बताया कि जब वह ट्विटर पर थीं, तो दिन भर में उनके खिलाफ 200 से अधिक FIR होती थीं। उन्होंने अपने ट्विटर बैन के बारे में भी बात की और कहा कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 6 महीने तक भी नहीं टिक पाईं। उन्होंने बताया कि उन पर हर रोज लगभग 200 एफआईआर दर्ज होते थे।

Next Story
Share it