Top
Action India

कंगना रनौत ने फैंस को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, तस्वीर शेयर कर लिखा खास संदेश

कंगना रनौत ने फैंस को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, तस्वीर शेयर कर लिखा खास संदेश
X

देश में आज से नवरात्रि शुरू हो गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने फैंस को खास संदेश दिया है। कंगना ने ट्विटर पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मंदिर में पूजा करती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने शनिवार को तस्वीर शेयर कर लिखा-'शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और नवरात्रि में अपार संभावनाएं हैं, चलिए इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं।'


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल में हैं और अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' की तैयारियों में जुट गई है। हाल ही में कंगना ने फिल्म 'थलाइवी' के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। कंगना ने 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने हाल में सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

फिल्म 'तेजस' की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। कंगना फिल्म 'तेजस' में भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित फिल्म 'तेजस' का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं फिल्म 'धाकड़' में वह जासूस के अवतार में दिखाई देंगी। एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

Next Story
Share it