Top
Action India

एटा: सड़क हादसे में एडीजे के पिता की मौत, एडीजे सहित 3 घायल

एटा: सड़क हादसे में एडीजे के पिता की मौत, एडीजे सहित 3 घायल
X

  • ट्रैक्टर ट्राली से टकराई एडीजे की कार
  • इसी हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार से टकराने पर दूसरी कार के भी 3 लोग घायल

एटा। एएनएन (Action News Network)

अपने पिता को टूंडला रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे एटा के अपर जनपद न्यायाधीश (एडीजे) की बैगनआर कार अवागढ़ क्षेत्र में सामने से आ रहे ट्रैक्टर की ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार न्यायाधीश के पिता की मौत हो गई जबकि चालक, अर्दली एडीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। इन दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से एक अन्य कार के टकरा जाने से तीन अन्य लोग भी घायल हो गए।

अपर जनपद न्यायाधीश प्रथम अशोक कुमार बर्नवाल गुरुवार देर शाम अपने चालक चंद्रकेश व अर्दली राजपाल सहित अपने पिता शिवनंदन बर्नवाल (70) को टूंडला रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे थे। न्यायाधीश की बैगनआर कार अभी एटा-आगरा रोड पर अवागढ़ थानाक्षेत्र के गांव मोहनपुरा के समीप पहुंची थी कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर की ट्राली से टकरा गयी। इस टक्कर से एडीजे सहित सभी लोग घायल हो गये।

घायलों को एटा जिला चिकित्सालय लाये जाने पर चिकित्सकों ने न्यायाधीश के पिता शिवनंदन बर्नवाल को तो मृत घोषित कर दिया जबकि न्यायाधीश अशोक कुमार, चालक चंद्रकेश व अर्दली राजपाल को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया है। हादसे की चपेट में आयी एक अन्य कार सवार नंदकिशोर पुत्र बांकेलाल निवासी धुमरी, जैथरा व उसके साथी शिवरामसिंह व मानव भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें भी उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है।

बताया गया है कि एडीजे आजमगढ़ जनपद के गांव कुंभादेवरी रामपुर कयोथारवा के रहने वाले हैं। मामले की जानकारी मिलते ही जनपद न्यायाधीश रेणु अग्रवाल, एसएसपी सुनील कुमार सिंह, एएसपी संजय कुमार व बड़ी संख्या में पुलिस बल जिला चिकित्सालय पहुंचा। साथ ही अनेक न्यायिक अधिकारी, कर्मचारी व अधिवक्ता भी जिला चिकित्सालय पहुंच गये।

Next Story
Share it