Top
Action India

तंत्र क्रिया करने गए तांत्रिक की गला रेतकर कर दी हत्या

तंत्र क्रिया करने गए तांत्रिक की गला रेतकर कर दी हत्या
X

  • कई मवेशियों की बलि चढ़ाने के बाद विवाद होने पर वारदात को दिया गया अंजाम

इटावा। एएनएन (Action News Network)

जनपद के थाना बकेवर क्षेत्र में तंत्र साधना के दौरान विवाद होने के बाद तांत्रिक की धारदार ​हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। हत्या की सूचना से इलाके में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से मृतक तंत्र साधक के शव के साथ—साथ कई मवेशियों के शव भी मिले हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार बताया कि थाना बकेवर पुलिस को सूचना मिली कि कुड़रिया गांव में रहने वाले सुघर सिंह के घर पर एक युवक की हत्या कर दी गई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से जांच की। पुलिस को घटनास्थल पर मृतक युवक के पास ही बकरे और मुर्गे कटे हुए मिलें। इससे तंत्र विद्या किए जाने की चर्चा उठी। पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की तो बताया गया कि सुघर सिंह पत्नी लक्ष्मी, तीन बेटों के साथ रहा है।

इलाकाई लोगों के मुताबिक उसके बेटों के ऊपर भूत—प्रेत का साया था। जिसे दूर करने के लिए सुघर का दामाद विपिन अपने साथ तांत्रिक हरगोविन्द सिंह को लेकर आया था। तांत्रिक ने देर रात तंत्र क्रिया के दौरान घर में बकरे और मुर्गे की बलि दी। बलि देने के बाद तांत्रिक व सुघर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया होगा, जिसके बाद उनमें मारपीट हुई और परिवार ने मिलकर मलेपुरा थाना लवेदी निवासी तांत्रिक हरगोविन्द सिंह की धारदार हथियार से गले रेतकर हत्या कर दी।

एएसपी ने बताया कि वारदात के पीछे क्या कारण रहें, उसकी जानकारी के लिए घटना के समय घर में मौजूद लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए जांच कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

Next Story
Share it