Action India

यूरोपा लीग क्वार्टर फाइनल मैच में खिलाड़ियों को अपना शत प्रतिशत देना होगा : एंटोनियो कॉन्टे

यूरोपा लीग क्वार्टर फाइनल मैच में खिलाड़ियों को अपना शत प्रतिशत देना होगा : एंटोनियो कॉन्टे
X

लीड्स । Action India News

इंटर मिलान के मैनेजर एंटोनियो कॉन्टे ने कहा है कि उनके खिलाड़ियों को यूरोपा लीग क्वार्टर फाइनल मैच में अपना शत प्रतिशत देना होगा।

उन्होंने कहा,"हमें सकारात्मक होना चाहिए। हम लक्ष्य हासिल करने के लिए जितना सम्भव है उतनी कड़ी मेहनत करते हैं। यहां से अंत तक पहुंचने के लिए, हमें खुद को पिच पर साबित करना होगा। हमारे पास शिकायतें नहीं हो सकती हैं। हमें अपना शत प्रतिशत देना होगा।"

उन्होंने कहा, "यदि हम सेमीफाइनल, या फाइनल, या कप जीतते हैं तो सभी खुश होंगे, लेकिन बाहर होने पर हम शिकायत नहीं कर सकते।"

इंटर मिलान ने 6 अगस्त को गेटाफे को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। क्लब ने सेरी ए 2019-2020 सत्र का समापन दूसरे स्थान के साथ किया था।

कॉन्टे ने कहा कि कठिन परिस्थितियों को देखने के बावजूद, उनके पास आगामी चुनौती का सामना करने और यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में आगे बढ़ने का उत्साह और इच्छा है।

उन्होंने कहा,"हम कठोर स्थिति में लगातार कई मैच खेलकर यहां तक आये हैं। हममें इस चुनौती का सामना करने और सेमीफाइनल में जाने के लिए उत्साह और इच्छा दोनों है।"

उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि हम सब इंटर को वापस लाने के लिए काम करने की कोशिश कर रहे हैं जहां वे एक टीम के रूप।में ट्रॉफी जीतने में सक्षम हैं।" इंटर मिलान मंगलवार को यूरोपा लीग क्वार्टर फाइनल मैच में बेयर लीवरकुसेन से भिड़ेगा।

Next Story
Share it