Top
Action India

सीएए पर विपक्ष भले ही भ्रम फैला ले, सरकार एक इंच भी नहीं हटेगी पीछे : सांसद

रोहतक। एएनएन (Action News Network)

भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर विपक्ष कितना ही भ्रम फैला ले, लेकिन देश की जनता समझ चुकी है कि यह कानून नागरिकता देने के लिए है ना कि किसी की नागरिकता छीनने के लिए। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर केन्द्र सरकार एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी, क्योंकि यह कानून देशहित में है और विपक्ष भी कुछ दिन बाद इस कानून का समर्थन करेगा।

उन्होंने कहा कि अब तो विपक्ष राजनीति के चलते इस बिल का विरोध कर रहा है, जबकि विपक्ष का नेता बताए कि इस कानून से देश की जनता को क्या खतरा है। वीरवार को नागरिकता संशोधन कानून बिल के समर्थन में सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, मेयर मनमोहन गोयल, जिलाध्यक्ष अजय बंसल सहित भाजपा नेताओं ने शहर में पैदल यात्रा निकाली और लोगों को इस बिल के जानकारी दी।

पैदल यात्रा के दौरान जगह जगह पर लोगों ने बिल का समर्थन किया। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि आखिर समझ में नहीं आ रहा है कि विपक्ष इस बिल का क्यो विरोध कर रहे है, जबकि कांग्रेस शासनकाल के दौरान इसी बिल के चलते शरणार्थियों को नागरिकता दी गई थी, जब किसी भी पार्टी ने इसका विरोध नहीं किया था, लेकिन आज विपक्ष देश में भ्रम फैला कर अराजकता का माहौल बनाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन देश की जनता अब समझ चुकी है।

Next Story
Share it