Action India
अन्य राज्य

मलसा गोलीकांडः पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ ने दिया एसएसपी दफ्तर के समक्ष धरना

मलसा गोलीकांडः पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ ने दिया एसएसपी दफ्तर के समक्ष धरना
X

रुद्रपुर । एएनएन (Action News Network)

मलसा गिरधरपुर गांव में हुए गोलीकांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग और पुलिस द्वारा लॉक डाउन के उल्लंघन का मुकदमा किये जाने से नाराज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय के सामने धरना दिया। उन्होंने पुलिस चौकी प्रभारी पर इस घटना के अभियुक्तों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाया है।उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों ग्राम मलसा में दो गुटों के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद एक गुट ने फायरिंग कर दी थी। हालांकि इस मामले में गोली न लगने के कारण बचाव हो गया था।

इधर पुलिस ने इस मामले में बेहड़ सहित कई लोंगो के खिलाफ गांव में पहुंचकर सभा करने, लॉक डाउन का उल्लंघन करने व शारीरिक दूरी का पालन न करने के आरोप में मुकदमा कायम कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से पूर्व मंत्री भड़क गए और इसके विरोध में शनिवार को उन्होंने एसएसपी दफ्तर के सामने धरना दिया। बेहड़ ने संबंधित पुलिस चौकी प्रभारी पर अभियुक्तों को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि संरक्षण के कारण ही अभियुक्त पकड़े नहीं जा रहे है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने मलसा गांव में फैले तनाव को खत्म कराया और नाराज लोगों को समझाकर घर भिजवाया, ताकि गांव में भाईचारा बना रहे। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान रुद्रपुर कोतवाल केसी भट्ट मौजूद थे। बाबजूद इसके उनके खिलाफ मुकदमा कायम करा दिया गया। उन्होंने पुलिस पर सत्ता पक्ष के दबाब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया। इधर, बेहड़ के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग पार्को में शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए धरना दिया।

Next Story
Share it